Sumbul for archana - yaar ye kaise ab tak hai ghar pe ye jaannna hai mujhe
🤣
Jaise sab iski tarah invisible reh sakte hain
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sumbul for archana - yaar ye kaise ab tak hai ghar pe ye jaannna hai mujhe
🤣
Jaise sab iski tarah invisible reh sakte hain
Nimmo archana ky argument main pehly shiv aur ab sumbul bhi kudd gayi
Archana ne Nimmo ko 2-3 baar "Bhukhi aayi ho bahar se" bol diya...iss se sab se zyada trigger ho gayi Nimmo..
Archana dekh na thodi der ke baad Nimmo se pyaar se baat karne aayegi!
Mera srk hai hi Dil ka itna achaOriginally posted by: Mai.NePyarKiya
chalo thora aur jalaty ha 🥳
BHAI BHAI BHAI https://twitter.com/RebelKingSnow/status/1620054208375582731
Nimrit sabko b*tch bolne baad language pe comment karri h archu ki😆
Archana, itna escalate karne ki zarurat nahi thi. You would have asked in a much worse way if this was your Atta.
Nimmo bhi jaldi frustrate ho gayi, but yeah, double standards toh hai.
Shiv : archana ko dekhkar bahar ki ladkian bhi sharam karti hogi aise ladki hai
Why does he make such statements constantly
Last 2 weeks mein Shiv ka kya side nikal raha hain, I am quite amazed! Really overestimated this guy. What a dissapointment he turned out to be from every angle.👎🏼
Sumbul wapas archana ya pri samne hi bol pati.
Log pri ko loud bolte h 😆 nimrit alag hi level pe nikali