Wow sweet innocent bacchi Sumbul concocting stories.Originally posted by: xChandrax
BB: Priyanka aap apna makeup saaf karte huye aa rahi thi. Sumbul ne kya kaha Stan se abhi sympathy card khelegi.
Shiv's face🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wow sweet innocent bacchi Sumbul concocting stories.Originally posted by: xChandrax
BB: Priyanka aap apna makeup saaf karte huye aa rahi thi. Sumbul ne kya kaha Stan se abhi sympathy card khelegi.
Shiv's face🤣
Ab tohmeri himmat bhi nahi ho rahi update dene ki
Bohat embarrassment sa ho raha hai😆
Uss din memebers lounge pe chep aayi hi aaj atleast bb ke thread pe hi chepin
Thanks yaar infi
after ankit this freeloader sumbul and Stan ko jaana thaa ghar 🤡
Archana saying that mein khopdi phodna chahti kyunki meine zubaan par control nahi kiya 👏
Originally posted by: CottonWorld
He doesn't like Sumbul. He knows itna paisa le rahi hai lekin ek dum deas weight hai. Looks like she has finale contract.
Tho fir nikaltha kyun nahi ☹️
Chalo mandali main entry se sha ka depression chala gaya
Now Shalin has irritation of Abdu's perfume too. All the thngs rotting for tht. Mar saale pagal🤢
Shaleen ki acting suru
Shaleen-aaj eek alaag positivity hai ghar mai 🤔
Originally posted by: Cookermaichane
Sumbul ki awaaj baas priyanka archana paar chalte hai Sajid ki aage tooh uski maid baan jate thee yeeh
aaj kisi ne mf pe likha tha ise maid bol ke hum apni househelp ki insult karte hain apne father ka majak wo bhi bardasht nahi karengi
Ye kya dikha rahe are hum nahi dekhna ye boring content. ;bekar main hi extend kia , sajid ko trophy dekar khatam hona chahiye tha