northy be likeOriginally posted by: KJasoosChulbulP
yeah saataaa kerosene daaal kar unkeeee umeeed kayaaam rakhney ke liye dhanyawaad. Warnaaa DDT bheee boring ho jayegaaa 🤣🤣🤣🤣

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
northy be likeOriginally posted by: KJasoosChulbulP
yeah saataaa kerosene daaal kar unkeeee umeeed kayaaam rakhney ke liye dhanyawaad. Warnaaa DDT bheee boring ho jayegaaa 🤣🤣🤣🤣

Originally posted by: trouble_006
Baat toh sahi hai sitare ji, shitposting ke liye ek sticky thread hona chahiye, jaha hum ye sab chill hoke post karein 😆
itni creativity aur ddt me kho jayegi ye gangajal to IF ke kone kone me pahuchna chahiye
Originally posted by: infinity101
I think that’s because since serials run for years toh people become invested 😆 Films toh just 2 hours mein khatam 😆
Ye bhi hai 😆
Daily soaps mein log characters se attached ho jate hain aur fir actors se.
If the on-screen chemistry works then the show is sorted for years.
I read somewhere that they wanted to cast a young girl because the character is college going. And these guys are werewolves so who knows what their age is in the show 😆
dono professor /mafia/kisi bhi abra dabra company ke ceo honge
nibbanibbiloveFTW
I myself am guilty of shipping people hard 😆 Be it in shows or animes. It truly sucks once you become so invested 😆Originally posted by: trouble_006
Ye bhi hai 😆
Daily soaps mein log characters se attached ho jate hain aur fir actors se.
If the on-screen chemistry works then the show is sorted for years.

Originally posted by: infinity101
I read somewhere that they wanted to cast a young girl because the character is college going. And these guys are werewolves so who knows what their age is in the show 😆
ye har show ka concept hai maine padha riva arora ko bhi kisi show me lead cast kar rahe hain
dono professor /mafia/kisi bhi abra dabra company ke ceo honge
nibbanibbiloveFTW
Professor ho ya Mafia ho, banna end mein ceo hi hai.
Male lead kisi bhi profession mein ho: Army, Police, cricketer, houshelp, doctor, gunda; end mein wo CEO hi banta hai 😆
Arre nai Jasoos, meri bhi bets Priyanka pe hain 😆 Come on yaar Stan as winner? 🤢Originally posted by: KJasoosChulbulP
yeah sastaaa kerosene daaal kar unkeeee umeeed kayaaam rakhney ke liye dhanyawaad. Warnaaa DDT bheee boring ho jayegaaa 🤣🤣🤣🤣