Northy jeeta hain - by force and undeservedly - and isko bada dukh bhi hain iss baat ka.
Northy Bro sy zaida deserving candidates hain yahan but deserving log na BB jeet ty hain na hi ddt py aisy award 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Northy jeeta hain - by force and undeservedly - and isko bada dukh bhi hain iss baat ka.
Northy Bro sy zaida deserving candidates hain yahan but deserving log na BB jeet ty hain na hi ddt py aisy award 🥺
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Anushkaaa was so good looking. I still can’t imagine what made her get all the plastic
But she is animal / dog lover ? Yeah sab facts collect kaisey kartey ho (kyon also) 🤣🤣. And how do you even remember 🤣🤣🤣🤣
just google hypocrite animal lover anushka sharma you will get all details
Originally posted by: NINALOGY
Himmat karein cobra ji
Last season tejran ko jhel liya yeh toh kuch bhi nhi uskey agey
Mid way mein woh titanic se hum utar gaye. 😆
Ye toh messiah Shalin ne mujhe wapas bula liya idhar warne mera full bhaagne ka plan set tha.
Nahi mujhae tumhari kharab mansik sthiti aaj ke episode ke baad nahi dekhi gayi , islie sath dena aa gaya.
roshan bhen kaha gayi
chinga tu ne is ko bhi bhaga dia
Dhoka hua hai! 😆

kaise re?
Nau hafte toh bhai soyela tha.
ab ja ke jaaga hai.
abhi kal se hi task samajh mein aaya re.
Aisse kya apun prasaad baat rela hai ki aisse hich trophy aur maal pakda dalega re?
Abhi toh dekhne ka mangta hai ki do hafto mein bhai kaunsa kanda nikalta hai🤣
All you said true.
But bhau ormax number 1 pe baithaylaaaa hain. Despite all you said. Aur kaheen naheen jaaa rahaan. Phanwaa power - first time pre show phanwas support carried to this show …. In full strength and then some.
Result almost guaranteed hain.
P town jaag rahelaaa hain. 🤣🤣🤣
Originally posted by: Kinginthenorth9
Bhai meri bhi chinga jitni hi buri panauti hai aur is legendary season mein ham dono ki panauti end hone jaa rahi hai you’ll see 😂😂
Tumhaari shayad tutegi (though I've told you I doubt how much you truly like Priyanka 😆) - but Chingu ka pyaar nahi zeher hain yeh baat toh pakki hain - iski nahi tutni panauti 😆