Simbul Priyanka ka ladayi our mandali me darar sab hogaya 🤔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Simbul Priyanka ka ladayi our mandali me darar sab hogaya 🤔
Ye teen ladki mandli par bhari pad raha hain😆
I think they are talking about teeth grinding and cause of it broke a tooth.
Tooth pain is awful and I wouldn’t wish it on anyone, but yeh mujhe samjha nahi - how can stress break a tooth?
So, Tina is going out coz of her Telugu movie, Shallo for his show promo shoot.
Rest of them are top 6?
Tina thinks she is going...medical emergency 😲
Don't give reasons kya pata yehi reason de de😆
Originally posted by: RockingSunny
Ek cheez hai iss ghar mein sirf shiv aur stan ko chorkar baki sare dosti ne ek dusri ki bitching ki hai aur ek dusre ke sath dushmani ki hai😆. Waise priyanka aur archana ka dost wapas se dost banna nayi baat nahi hai ye mera prediction tha jo sach hua😆
In early epis Stan done bitching of shiv to other hms when nimrit came n in gori matter . Later he backstabbed gori …
how archu-pri back as frds ?
Originally posted by: Chingaari
Aaj SP and team ke liye kafi content hai
“Mado and team” bol please. Maine aur Sakku neh itne pyaar se “blind hater club” ka Chairman Mado Avacado ko banaya hain 😆
Tina jaate jaate coffee kyun le ja rahi hai
Originally posted by: RoShaN_jAhAn
https://twitter.com/TheKhabriTweets/status/1617575111615459328?t=RwFVqKH7-fCgtdJhlPnuQA&s=19
Bb band karo inko next project pehle kar lene do🤪
Bas mere waalo ko hi nahi mil raha kuch😐