Now I feel bad for Shalin. Dude needs a therapist stat.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Now I feel bad for Shalin. Dude needs a therapist stat.
Bigg Boss hyper kyu ho rahe hai
Originally posted by: PilloWtalk_13
Iska nam jeetendra hain?😆main to iska white suit shirt pant shoe dekhke Jeetndra bol diya🤣
Meri to uske sath dil ka rishta lag raha hein😆
I don't know
Apka dil ka rishta hai apko hi pata hoga 😂
But since my birthday he will have to manage with my likings Only 😉
Shaloo bb se Hollywood wale SRK accent mein baat kar raha tha...beech mein itna bura atka ke bas ...🤣Ekdum acting karte karte atak gaya
BB Sha ko keh rahe hain: "Be candid na" 🤣🤣
Shaleen-I want to win this show
The the the I know this show
I know this shit 🤣
Off the grid maane? Isne Stan ke Buba ki jacket use ki?
What the heck is shalin trying to do??? Behas kar raha hai bb ke saath 🤣🤣🤣