"Dono hi patniya ilzaam laga rahi hai Virat part ki woh unke baare meiin nahi sochta"
Kya voiceover hai
🤣
Virat- The Ultimate Dhobi ka Kutta 🤡💩😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
"Dono hi patniya ilzaam laga rahi hai Virat part ki woh unke baare meiin nahi sochta"
Kya voiceover hai
🤣
Virat- The Ultimate Dhobi ka Kutta 🤡💩😂
So it's RAJA BABU being shutter cock between real n invalid biwi 🤣
Sahi hai abhi yeh dhobi ka kutta bhi nhi raha
P.S. Above reference strictly for Virat....the FL. Isse anaytha naa leii
Kabhi ek bacha leke chali jaati kabhi dusri...aur yeh gwachii gaie banke rotaa rehta hai
Agar sambhala nahi toh soon...

Every time Virat has same fear. Pre leap and post leap.
Patralekha ki jeene ki "aas" hai Vinu according to Virat
Patralekha ki jeene ki "aas" hai Vinu according to Virat
Jeene ki maksad also before surrogacy and now.
Every time she wants what is Sai s.
Patralekha ki jeene ki "aas" hai Vinu according to Virat
Mai chahti hu k yeh aas toot jaye 👍🏼
Patralekha ki jeene ki "aas" hai Vinu according to Virat
Didn't see it. Episode hi dekhungi direct. Matlab agar character galti kar raha hai...usse justify mat karo bhaii. But alas...phir kahenge hum victim hain...hum troll hote hain
Think they r shooting outdoor today. In Pankaj s live they r sitting outside and having lunch. Virats black car s there behind.