Originally posted by: TrickyMind
Chingu ki Pari toh aaj epi mai invisible hi thi.. Finally 5 min ka screen space mila aaj
Wooh bhi dena pada 🤣🤣🤣

🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: TrickyMind
Chingu ki Pari toh aaj epi mai invisible hi thi.. Finally 5 min ka screen space mila aaj
Wooh bhi dena pada 🤣🤣🤣

🤣
Nimrit and Sajid talking abt what her father said
Nimrit saying trophy and shiv mein she will choose shiv . Sajid manipulate her so easily
Sumbul fir fas rahi . Aunty trying to make shalin sumbul come together by talking to both
Same😆
Archana impersonation of tinas mom🤣
Nimmo ne finally papa ki sun sajjo ko confront karne aayi - aap ne aisa bola k waqt aane pe dhoka de degi..
Sajjo ne baat ghuma li puri-aise nahi bola tha maine stan ko.. maine bola tha game ka format yahi hai sab ko finally jeetna hai.
you are here to win.. i have already won.. yeh tum log nahi samjoge . Lol
Lo chalu ho gaya Archana aur Saundarya ka discussion on Nimrit father convo.
Badey papa toh gulshan ke bhi baap nikle chu***pa uchhalne mein😆
Sumbul ka bade papa...usse bhi bade actor han 😎
Originally posted by: Pakhisingh
Nimmo dusre dino se achi lag rahi hai!😳
(This was genuine tarif, no sarcasm)
Meri nimmo hai hi husnpari meri nimmo janejahan
Meri Nimmo sabse hasin meri nimmo sabse jawan
Dekho moma Sha ne bahu ke liye Rasgolla le ayee hai☺️
Konsi wali? 😕