for the Votes from MC fans that's what Shive and all thinking .
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
for the Votes from MC fans that's what Shive and all thinking .
Jilted gf sajid is back in action!!
Sajjo to stan - gande log sare...iss se achha hum chori karte hai na woh better hai .. sare gande log..
(Yeh toh aise ho gaya gutter kisi ko bole tu ganda 😂)
Sumbul aahi advice de rahi hai stan ko...ke sorry bol de
Stan sumbul duo better hai mandli se
Wow.... Chori is better than fair distribution!!! 👏👏
Sajid at least din mein do teen baar toh khudhko aur apni mandali ko self troll karta hai.
Sumbul jo ki khudh Mandali ki servant hai, usko Sajid keh raha hai ki Priyanka, Tina aur Srijita ne Shalin ko apna servant bana rakha hai.
Originally posted by: vibecheck
sajju raja jab mc ko keh rahe hain that they are not his babysitters, they are brother and friends, to shiv k look se to lag raha hai isko sajju pe hi gussa a raha hai 🤣 shiuuu ko babysitter hi bana hua hai. mc k liye bathroom saaf kia, khana khila raha hai apne hath se, larai mein bhi full enable kar raha hai. how dare sajju se wo babysitter nahi hai 😎 asal boss ramu ka ab mc hi hai 🤣
Shiuuuu dosto pe jaan chhidakta hai chahe dost kisi ki jaan hi kyu na le le..
One thing I don't understand . He says "hum dost hai .. public me ek dusre ko nicha nahi dikhate.. alag se sort kar lete hai" great! Commendable. But when your friend goes wrong to this extent, why doesn't he give the right counseling in private? At least Sajid made MC admit that he did say something very derogatory for BB and Archana's mother. Shiv doesn't say anything to Stan even when alone.
Sajid kaisa narcissistic aadmi hain! Sab uski sunani chahiye! Tu ganda, tu bhukkad , pervert! Tere liye sab kam sabji khaate hain pervert!
Originally posted by: TrickyMind
Sajjo to stan - gande log sare...iss se achha hum chori karte hai na woh better hai .. sare gande log..
(Yeh toh aise ho gaya gutter kisi ko bole tu ganda 😂)
Khaane ke bhukkad log hain🤣
Archana k baad stan ki nautanki- BB muje CR mai bula nahi raha.. muje 2-3 cheez clear karni hai.. muje uss k (archana) jaise baato ko ghumana nahi aata ..
Sumbul stan ko advice de rahi hai 🤦🏻♀️😂