Bb bhar bhar ke stan ko taunt maar raha hai-stan kam se kam ye faisla toh khud le lijiye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bb bhar bhar ke stan ko taunt maar raha hai-stan kam se kam ye faisla toh khud le lijiye
Stan dukh ka potla lekaar sumbul ki paas
Stan -next time se mai kuch boluga hi nahi
sumbul-Galte huee tooh sorry bool de 🤔
Archana kal bhi lait rahi thi task ke wakt...aaj bhi lait rahi hai....
Dhanyawad 🙏🙏. Waise we should get noble prize for watching even a glimpse of this gutterkhana season😆Originally posted by: Mai.NePyarKiya
rocky bhai ne acha dia 👏maza aya
Lol@ bb
Meharbaani mc stan 😆
Lagta hai BB ko stan se padi hui gaali yaad aa gayi.. Stan ko taunt maar diya - kam se kam yeh faisla toh akele le leejiye .. aawaz kyu nahi nikal rahi.. zor se boliye 😂
So bb taunted mcp and archu cos of ration fight and not really war or words???
BB me taunt mara Mandli ki planning ko
I’m enjoying ghosle ki jal bin machchli waali halaat, and Archana ka upar se victimhood and andar se joh total phatti padi hain.
Pata hain pata hain - they’re not gonna get the brickbats they deserve, but still - it’s fun while they’re still on hot coals.
behen hun 🤣😂 it's not my name ...i used to watch a show toh lead cOuple ka ka ht tha ye roshan😡🤣