Originally posted by: Mai.NePyarKiya
kia sajd sir ka chatukar no1 😈
Jo naam uski aai ne diya hai woh🥰
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
kia sajd sir ka chatukar no1 😈
Jo naam uski aai ne diya hai woh🥰
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
i dislike archana from start FYI LMAO
but wo yaha pe queen thi yeh bola jab wo dosro ko pareshan karte the galiyan dete the
cope now 🤣
Arre Preynnka loved her back then too. 😆
What stupid is she saying now? Why is Archana not told off for trash talking other females?
Turant jawab ayega, why didn’t it bother you madam when it was being done to others and not you? 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Regarding captaincy, lagta hau mandali me se hi koi hoga😆
Abdu hoga
i think abdu banegaOriginally posted by: Abhinaya_Abhi
Regarding captaincy, lagta hau mandali me se hi koi hoga😆
is he guest or contestant
kuch clear nahi ha
Originally posted by: iknoweverything
Pri has given wkw ka mudda.
Sallu : Pariyanka aapko lagta hai aapka mudda banate hai and archana ko nahi. Aap aake kar lijiye host tab, aap sikha dijiye 😂
How I wish she says haan mujko lagta hain aisa.
Teek hain aajati hoon host karne, aap side ho jaye 😆.
Meri taraf se 10 votes Pri ke naam
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Regarding captaincy, lagta hau mandali me se hi koi hoga😆
Mandli ke boss Biggboss ka instruction hoga. 😆
Originally posted by: RockingSunny
Remember that incident😆
But archana ne literally pura garam chai ka bartan gira diya😲
Archu boli main sabse aage nikal ke dikhaugi..Wait n watch she will also beat rakhi sawant in her antics.🙂
Chor na yaar abhi bachein hain yeh teens waise woh baat alag hai ke hum teens mein bhi aise velle nai thaiy 😂🤣
Waah Nina ji, out of all the things in the promo, this is what caught your eye. 😳
True Stan bhau fan behaviour 😆
chota bhaijan ka news batao naOriginally posted by: trouble_006
Waah Nina ji, out of all the things in the promo, this is what caught your eye. 😳
True Stan bhau fan behaviour 😆
extension ke bad rukega ka nahi