Ye Stan acha de raha hai Archana ko..Promo me v he was quite good in tackling Archana
https://twitter.com/___BadBoy______/status/1607422941159108608?t=4LXkKDePNGIpVTVYNvRchA&s=19
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Ye Stan acha de raha hai Archana ko..Promo me v he was quite good in tackling Archana
https://twitter.com/___BadBoy______/status/1607422941159108608?t=4LXkKDePNGIpVTVYNvRchA&s=19
Nimrit ko sabzi kharidna bhi nahi aati....
Main toh sirf alive outside sunne aaya tha. Ab jaa raha hoon. 😛Originally posted by: MSgayatri
aa gaye aaj alive outside!!! 👏👏
Iss season ka highlight RATION hai😆
stan bhau mass 👏 rawasYe Stan acha de raha hai Archana ko..Promo me v he was quite good in tackling Archana
https://twitter.com/___BadBoy______/status/1607422941159108608?t=4LXkKDePNGIpVTVYNvRchA&s=19
tmare tarha he chingasaar yeh ashleel 😳Originally posted by: Chingaari
The way archana is waving carrot in fromt of sabziwala...kafi vulgar lag raha hai
Archana ki overacting🤢
Disclaimer - iss ka priyanka se koi lena dena nahi hai
obviouslyOriginally posted by: MissBrownEyes
Special treatment to abdu and MC STAN
Sabse bakwas nomination task hai yeh
😲
https://twitter.com/ItsMeAbhii_/status/1607423074865123330?t=_Mr4aW-JZJKOXMDHrg4C4g&s=19
pahli bar sreejita kuchh sahi boli iski itni phati ki apni maa ko marne pe tuli thi kandha chhinane pe tuli thi
Nimmo nominates pri bcz muje sirf wahi dikhti hai.
Tina nominates sumbul bcz baki sab ko main maska laga chuki hoon nominations se bachne k liye.