Sajid - i dont like dogs
Ek kameene ko kutta na pasand ho...kamaal hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Sajid - i dont like dogs
Ek kameene ko kutta na pasand ho...kamaal hai
Archana nominated Srijita 😂
Dog ekdum cute sa h Hope ghar ke do dayan se bachke rahe
Round 1
Archana nominates Sreejita
Shiv nominates Vikas
Nahin doing full jugaad so she is out of nomination!!!
Waise ek sajid hi hai iss time jo dog ko dekh ke overacting nahi kar raha ...warna ye ladkiyaan toh sirf aur sirf overacting kar rahi hain
Round 2
Tina and Nimrit
I am shocked Archana has a pet 😆
u toh only bash sajjo ji raja jiOriginally posted by: Chingaari
Waise ek sajid hi hai iss time jo dog ko dekh ke overacting nahi kar raha ...warna ye ladkiyaan toh sirf aur sirf overacting kar rahi hain
ap ka upkar hoga chinga saar