😆Originally posted by: mix_of_emotions
aukaat dikha di usne . The way she spoke shit abt their relation jab khud ke 2 month ke relation par dahade marke royi thi . The initial weeks soundi is real one bas chup gayi thi kuch din 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😆Originally posted by: mix_of_emotions
aukaat dikha di usne . The way she spoke shit abt their relation jab khud ke 2 month ke relation par dahade marke royi thi . The initial weeks soundi is real one bas chup gayi thi kuch din 🤔
Salu ko to paras dhota tha
Wkw ka koi content hi nahi hota BB ke paas...weekdays mein koi task nahi deta toh ye hi hoga ab
To some extent I would say even bani judge though sallu ne use kabhi target nai kiya but agar karta to bani use zaleel karke chorti😆Originally posted by: Mai.NePyarKiya
mujhe mera makeup chaiyeh ha to hu ma selfish LMAO
Kyunki us logic se sajid se bhi 25 lakh mang leti yeh.
Originally posted by: vibhusharma78
Archana showed her jealousy, she wanted priyanka to give up her 25lacs to winner.
Are bhai paise priyanka ke ghar hi jane wale hain 😂
Real me balidaan Ankit ne diya .game Ankit ka kharab hua.
Originally posted by: MSgayatri
Sally hook step refresher course kyu challa hai???
🥱🥱🥱🥱😶🌫😶🌫😶🌫😶🌫😶🌫😴😴😴😴😴
Aur kuch topics nahi hoga🤦♂️🤦♂️
Originally posted by: RockingSunny
To some extent I would say even bani judge though sallu ne use kabhi target nai kiya but agar karta to bani use zaleel karke chorti😆
Sapna bhavnani OG
Please, for my peace of mind and ego satisfaction, someone tell me if anyone insulted or bolti bandh kardi Sallu ki in ang previous season WKW?