Originally posted by: Chingaari
Sallu ab shaloo ko humiliate kar raha hai...shaloo paglaito ki samajh hi nahi aata 😆

🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Sallu ab shaloo ko humiliate kar raha hai...shaloo paglaito ki samajh hi nahi aata 😆

🤣
yeh to bani sreesanth style mollycuddling ha 🤣
Sallu aise question kar raha hai priyanka ki jaise usne koi murder kar diya ho
salman did best after ages in biggboss 🤣
Tubelight film main jithni cringe acting ki chicha ne sab yahi nikL di
Ye badiya hai jo jaan se maarne ki dhamki de, gaaliyaan de ,plotting kare unhe sab maaf bas shaloo aur pari ko pakar lo
Sallu-acha matlaab aap jinki saath beethe ho unka relationship real hai jaha aapka beethna nahi hai tooh relationship fake hai🤣
Pri - sir pls can i explain my point sir
Yeh buddhe ko bhejo gharpe yaar🤢
Is salman on drugs? Kya bol raha hai?
Sallu Nasha krke aya ahia isilie Pagal hogaya hai