Todays task was really difficult. Those ppl eating chicken in front of shalin was crazyy. Hilarious.
Did they lose a basket because of Sumbul? I didn't see her react though. Sab bechari par apni chidd nikalte hain. Tina bhi bohat bhokk rahi hai.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Todays task was really difficult. Those ppl eating chicken in front of shalin was crazyy. Hilarious.
Did they lose a basket because of Sumbul? I didn't see her react though. Sab bechari par apni chidd nikalte hain. Tina bhi bohat bhokk rahi hai.
Originally posted by: vibecheck
pri showing off ankit as her trophy after she pressed the buzzer 🤣
Suna hain mast dialogue bhi maara full pativrata type ka - ke maine issey (Ankit ko) jeeta hain - presumably in lieu of the trophy - I can’t even 😆 😆
Originally posted by: Chingaari
Buba letter mein vishwas nahi karti wo bas badboo bhejti hai...jis se stan charge hota hai
Stan after 1 hit of Buba's shirt ☺️:

pri kal le episode ma raat ko kehrhe
Priyanka ko save karne ka option thodi na mila tha . It's direct elimination or 25lakhs . Ankit is still unsafe .
Sajid ka toh apna alag calculation hai .he knows about makers planning.
the
kis se kia karoge abhi 8 hafte bache ha
pinky didi ne pora soch lia tha ankit jaraha ha 🤣
Aahhh - but meri category alag honi chahiye - there should be a special one for the maha vele who often skip episodes but tapak padte hain on ddt anyway 😆Tum toh nahi karoge insulate, but yeh tagged Shembdi ka kuch keh nahi sakte 😆
Maine kya nahi kiya terr liye ( priyanka mode on)😭 Aur tu ne mujhe option bana ke iss buba fan ko priority banaya
Letter from stan's fans -
Aeii stan bhau mast rahne ka thoos ke ek kone me ajgar ke mafiq pade rahne ka koi kuchh against me bole na tere ko apun log ke naam ki mast dhamki de dal apun uske khopche me jake dhuptenge na akkha bombay me koi tere against nahi bol sakta
apun jaan de denge tere liye sochne ka nahi kisi se darne ka nahi tu million dollar ka hai tere ko ek kharoch bhi aya na to bigboss ka ghar jayenga isme
🤣
Yaar, I read it in Stan's voice (jitni bhi sunai deti hai) 😆
@blue: 👏🤣
phir bhi nahi deta commitment issy wo haye zalim 😒
Suna hain mast dialogue bhi maara full pativrata type ka - ke maine issey (Ankit ko) jeeta hain - presumably in lieu of the trophy - I can’t even 😆 😆
Suna hain mast dialogue bhi maara full pativrata type ka - ke maine issey (Ankit ko) jeeta hain - presumably in lieu of the trophy - I can’t even 😆 😆
Iske serial ki dialogue writer pakka ye khud hai. Week 1 se iske dialogues khatm hi nahi ho rahe 🤣
Originally posted by: trouble_006
🤣
Yaar, I read it in Stan's voice (jitni bhi sunai deti hai) 😆
@blue: 👏🤣
Chha rela hai stan bhau sab ke bheje me
basti ki hasti - shehzada Stan
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
pri kal le episode ma raat ko kehrhe
the
kis se kia karoge abhi 8 hafte bache ha
pinky didi ne pora soch lia tha ankit jaraha ha 🤣
Han BB jaisa treat kar raha hai sabko doubt hai kuch na kuch karke nikalenge