votes don’t matter bb hms voting karayega aur usse bhi ankit hi jayega 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
votes don’t matter bb hms voting karayega aur usse bhi ankit hi jayega 🤣
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
read sree married ha 😲
Shiv bhi shayad engaged/ relationship mein hai....but flirt toh karta hai
Originally posted by: trouble_006
Nahi jayega wo, uske paas 3 precedents hain:
Stan khud, Shiv aur Archana jinko violent hone par bhi nahi nikala hai
Kuch kia BB ne toh apne panel of lawyers se handle karwa lega 😎
Shaleen ne bhi kiya thaa I think 🤔
Mandli ne nomination discuss kiya aaj ..BB must have had his blinders on 🤪
Matlab yeh mandli ko sab kuch allowed hain
Ankit was funniest in the task. Koi bhi task ho He shines . Ye faltu ke kitchen mudde me chikhna chillana content nahi de sakta.
Aaj Saundarya ki friendship kaha gayi ? Removed Anki first . Then expect them to support her ? She dint even consider Archana.
nahi shiv is singleOriginally posted by: CottonWorld
Shiv bhi shayad engaged/ relationship mein hai....but flirt toh karta hai
wo veene se breakup hogaya ha
dil ko bhela loOriginally posted by: mix_of_emotions
votes don’t matter bb hms voting karayega aur usse bhi ankit hi jayega 🤣
jaega end tak
colors meherbaan ha bete pe
Originally posted by: CottonWorld
In dono ko love angle start karna hai? Shiv uss din hint de raha tha?
Nahi hoga...Sree single nahi hai... boyfriend hai uska
yeh galat fehmi hai😆 Ankit has votes and channel won't compromise on ship content. He will be either Karan or Abhinav of the season.Originally posted by: mix_of_emotions
Finally Ankit out this week . 🥳
Atleast Faltu name calling band hoga uska .
Mera season bhi over hoga Waise hi boring jaraha hai ab toh 😆
G burden. Ek hafta alag raha tha mast jaa raha tha. Salman ne kahaa bhi mast jaa rahe ho.
Priyanka ne agle hi din ro roke apne jaal mein waapis phansaa liya😆. Usko hazam nahi hua Ankit kaa akele khelna😆
Both women here Tina and Priyanka have destroyed their resp partner games .
Varna dono mein bahut potential tha