Sumbul finally jaag gayi 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sumbul finally jaag gayi 😂
Lagta hai shatina nominated hai
Nh mara nh huga aaddhi hadiOriginally posted by: MSgayatri
Nomination ke beech nishkashan na ho jaye 🤭🤭🤭
She is brand tina ye shemda stan kya ukhar lega iska akha tv industry me koi tina ke maafiq actress nahi hai kiya
Tina bole to brand
How logical is that lunch mein risk nahi lena, but dinner karungi!!!
Yeh log literally ek ladki se khana banwate h 12 log ka?
Yeh sab nommone mard kya karre h gharme🤢
Stan - sab ladkiya akhele kaam karti hai kitchen mein, Priyanka should too. 🤔
Haa dono side se mast faida mil raha... guilt trip par bhej kar apna kaam karwa leta hai yeh
Bhot Shana hai
Shiv stan bhi
sajid yaar yeeh thoda boole aaj tooh iss paar bhadaak gaya
Yeeh Sajid ka samaj nahi aata