Haayla !!! Diwana banaye ja raha hai vikas
Kaise ek haath per haath maarke bolta hai
Kaharr !! ❤️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Haayla !!! Diwana banaye ja raha hai vikas
Kaise ek haath per haath maarke bolta hai
Kaharr !! ❤️
Mandli thinks mandli is soo cool😈
🤣
Originally posted by: trouble_006
Vikas se thodi ummeed hai. Lage hath Shalin bhi apna badla nikal le
Hows Vikas doing? He is better than Srijita .. aaj kuch kiya?
Originally posted by: MistyDawn
That's her way to ''cope'' her jealousy and insecurity.. I would love if they do an audience round where the audience bajaoes her left, right and center and she isn't allowed to speak😈
Ek baar kia tha KJo ne
Vikas ka aisa high pitch tone sun k sajjo bhi chup ho gaya 😂
Originally posted by: TrickyMind
Frustration mai Pri ko bol diya - popat ki maina udhar baat kar 😂😂
Ankit aur Vikas ne bhayankar to the point taunts maare...ab toh ye nimmo se bhi waahiyat lagne laga hai
tiger two vikas 👏Originally posted by: TrickyMind
Vikas ka aisa high pitch tone sun k sajjo bhi chup ho gaya 😂
🤣 mahek tweety we getting doubts now 😆
Interrupting bb again!!!
Mandali two minutes back mana kar diya... Ab mandali hai.... 🤦♀️🤦♀️