Sajid Ali pyaar ka dushman haaye haaye
Sumbul shaloo ki jaan ka dushman haaye haye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sajid Ali pyaar ka dushman haaye haaye
Sumbul shaloo ki jaan ka dushman haaye haye
Sumbul sirf tab hi uchal pati hai when she has Mandli's support.
Kabhi Tina ko bhi suna de behen. Waha iska muh band ho jata hai.
And Ankit needs to stop entertaining her.
Ab isko 1 week aur bardasht karo
Yeh sudhregi nahi kabhi. Shaleen baaton main phasa lega. Issko samaj main jab tak aayega tab tak khudke image ki wapas se band baj chuki hogi. 😆Originally posted by: TrickyMind
Sha to Sumbul- ek favour katna bas ho sake toh..
Shalin ko room of 6 mai apne naye friends chahiye..
Sumbul uss ko gyan baatne lagi Tina ko le k - Shanti se baith k socho aap ko kya chahiye

🤣🤣🤣
My god, the way Sumbhul seeks validation from Mandali....kya hi bolu. 🤔
Sumbul ne Sha se akele mai baat kar li iss par sajjo ne jhad diya..
Sumbul- mai kya karu? Woh captain hui koi baat karne aaya toh kya karu..
Sajjo- tere baap ko bol na yeh.. woh (sha) pata lega tuje nomination se bachane..
Sumbul- Mai gadhi nahi hu
Sajjo- top level ki gadhi hai tu..
Sajjo ne toh bohot zyada suna diya Sumbul ko..
Originally posted by: CottonWorld
Sumbul crying jab expose ho gayi when she's told that she's again talking to Shalin
was she talking to Shalin.
Originally posted by: nymeria5
Shiv was silent throughout the whole thing.
Exactly, I have no idea why Sajid asked to protect Stan. 😆
Shiv ke heart ke ek chamber me Sajid sir, ek mein Nimmo, ek mein Stan aur ek mein Abdu hai..kare to kya kare bechara. 😆 waha us din Nimmo Stan ki bitching kar rahi thi isse and he also agreed that Stan is giving out negative energy..
Sajid is so fed up of these crying dukhiyaari women!
Exactly👍🏼Originally posted by: Chingaari
Ye Sajid ek chamaat aur maar de iss sumbul ko