did he say this 😱Originally posted by: Anushka_31
Ankit is indeed smart , audience ke jaise usko bhi smjh aagya ki task design is mandli ke favour me tha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
did he say this 😱Originally posted by: Anushka_31
Ankit is indeed smart , audience ke jaise usko bhi smjh aagya ki task design is mandli ke favour me tha
Didn't Sajid disqualify simple tasks???
Ankit itna lost hai BB k constant sarcasm se .. Sumbul se advice le raha hai 😂- tell me one thing, How do I justify 1 vs 6
BB apni frustration Ankit par nikal raha hai
Aacha khaasa chugli gang safe ho jaata
Ab aur do hafte nominations nhi karne padenge
Sumbul task wali chalk se shalin shalin likh rahi thi
🤣
Originally posted by: Cookermaichane
Chalo bhai lomdi tooh kahi nahi ja rahe
tome for MStan or sumbul to go home 🤣
https://twitter.com/haloeiii2/status/1600546054935494656?s=46&t=zjE31SDdmKN-M8XhoIHxVQ
Definitely stan .
Uska saza bhi khatm hua this week 😂😂
bigg boss to ankit today

Dear nimmo do u realise now how other group felt when they tried their best to change the satta and u guys didn't let that happen
gajni ban jate hai saare..... Bb himself!!!Originally posted by: HoneY_BeE
Didn't Sajid disqualify simple tasks???
Finally BB got what he wanted.. sajjo wapas apni mandli k sath active ho gaya..