Originally posted by: Mai.NePyarKiya
Moroco Goalche
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
Moroco Goalche
Morocco reached QFs . Spain is out🥳
Muje laga wapas uss ko low feel hua apne mood ko le k.. Par yeh toh isliye upset think sajjo ne ignore maara 😂😂Originally posted by: Chingaari
Promo - nimmo sethani ka drama 🤣
Sajjo's mandli is a bunch of attention seekers .. ek akela sajjo kahan kahan sab ko sambhale 😂😂
Originally posted by: Rashu1505
🤣ankit ne socha bhi nahi hoga ki uska decision will break the mandali
Arey he is a mastermind!😎
When you can do one thing correctly only. Which is crying.Originally posted by: Rashu1505
🤣nimrit crying in precap.. She asked saju where was he when she needed him.. Some one had predicted that she will cry
Nimmo ki nautanki suru 😭😭😭
https://twitter.com/bb16_lf_updates/status/1600184787528212480?s=46&t=bPrsGwv4z9jcQep_nRwEQQ
🤣🤣kundali to hai na tina shah ki kundali dosh chal raha hai filhaal isliye nothing is in their favour right nowOriginally posted by: MSgayatri
i thought astrology wala kundali 🤭🤭 and was wondering aisa kab hua 🤣
kundi/ latch 🤦♂️ 🤣🤣🤣
Boring sa hai aaj ka epi 😒
anku is khufiya player 🥳🥳🥳🥳🤭🤭Originally posted by: TrickyMind
Ankit k room division ne sajjo and mandli ki thodi bohot vaat lagayi hai ..
Abdu, stan k baad Nimmo bhi bhadki hai sajjo pe - muje jab zarurat thi tab aap kahan the
Nimrit kitna crib karti hai. Her journey has been so easy aur ye roti rehti hai.