Posted: 1 years ago
Originally posted by Nany

🤣🤣

Thank you ye bhar uthane me meri help karne ke liye 🤣

Vo song zrur dekh lena tumhe zyada ideas milenge🤣🤣

nany, tere OS bade wild hote hain. 😆 Hasi ati hai mujhe but padhne mein mazaa bhi. ☺️

pls, kabhi kabhi long OS bhi likh aise wale. 😉

Originally posted by Angel_Shweta

nany, tere OS bade wild hote hain. 😆 Hasi ati hai mujhe but padhne mein mazaa bhi. ☺️

pls, kabhi kabhi long OS bhi likh aise wale. 😉

Muje khud hasi aati he likhte time 🤣

Will surely write more..n iske alawa b do tin kuch agdam bagdam likha he mene🤣na read kiya ho to u can check.. 😆

Originally posted by Parud7

Vo song zrur dekh lena tumhe zyada ideas milenge🤣🤣

Jarur😆

Originally posted by Nany

Muje khud hasi aati he likhte time 🤣

Will surely write more..n iske alawa b do tin kuch agdam bagdam likha he mene🤣na read kiya ho to u can check.. 😆

kal sunday hai, no episode, so kal kuch post karna na ViDev pe tadakta bhadhakta OS. 😛

Originally posted by Angel_Shweta

kal sunday hai, no episode, so kal kuch post karna na ViDev pe tadakta bhadhakta OS. 😛

😆😆

Try karti hu

Scene 2

He was missing her so much...its been 2 days n he didn't see Her beautiful face bcs of stupid meetings tht he was engaged in ,he cursed each n everything tht was keeping him away from her ...he was dying to talk to her ,hear her melodic voice..its not like they didn't talk ,they talk over phn calls..even they started to do video calls but tht things are not enough now...after confession things change drastically..they want to spend time with eachother...even vidhi started to get little bossy sometimes...

He smile with her thoughts..how this girl order him sometimes n he Have to do whtever she say...he never thought tht he is gonna do things like this....the care the love the respect tht vidhi was giving him tht made him such a different person..he never felt like this before ...

Dev(to himself):vidhi aaj to tumhe dekhna hi padega nai to Mar jauga me....par dev raat ke 11 baje he tu use abhi milne jayega?kya bolega uske ghar pe...so gai hogi to...uske papa se kya boluga...dev soch kuch soch...

Dev(himself):dkh lege dev kuch na kuch...soi hogi to uska chahera dekh luga bht he...par dekhna to padega..aur dekhe lege uske ghar pe kya bolna...aaj to vidhi ko surprise duga...

N he rush to meet her...

Her home:

He reached to her home and he entered in rush and bumped to seema...she was shock to see him..

Seema:sirr....aap yaha..itni raat...

Dev:...vo ..vo me ...milne aya tha...papa ko...mummy ke papa ko...I mean papa ki vidhi ko...nai nai vidhi ke papa ko....n he take deep breath with this....

Seema look at him with confusion...

Seema:mamu aur Mami nai he ghar pe...jagrate me gaye he..sirf me aur vidhi di hi he...

Dev felt happy with this ...

Dev:kaha kaha he miss vidhi?jaag ri he kya?

Seema:apne room me he,padh ri he...

Dev jumped with the joy hearing this...

Seema:bula laau kya unhe me...

Dev:nai nai padhne do..me me Jake mil sakta hu...usko study me disturb nai karna bas ek sign hi he..me jau?

Seema was so confused with this behavior..he was so sorted everytime n today he was behaving weird...

Seema: she shrugged her shoulder..ha..jaie na...n she look at him n he rushed to her room...

In her room:

Dev entered in her room ..he stopped at doorstep with the view

There she was... she was reading and so involved in her reading tht doesn't feel his presence ...

Dev was just standing there admiring the view infront of him....

her angelic face so serious while reading....her legs entwined with each others.....her duppata laying near her.but the view which made him froze..

she was laying on her stomach facing the door.....with her duppata not in its right place and the deep cut neck of her red dress tht made him see abit too much ...

Its not that much but still he saw much only till where he could see her white....her white.....

n dev  instantly shift his gaze to  the other side of the room n he felt like punching himself for seeing that much... but it wasnt his fault afterall his gaze just went there and he shifted his gaze away immediately...

Dev mentally cursed himself for seeing her like tht...he try to pacify himself...

Dev:dev dev ....teri koi galti nai he...vidhi ki he...haa ...ha vidhi ki he...ese koi book padhta he kya ...ese 11 baje b koi book padhta he kya...n he scold himself for this stupid talk...n knock on d Door....

soon see heard the knock on door ... and she moved her gaze towards the door  n she saw dev standing there with a big smile..... she was shocked seeing him n tht too in this time...

Vidhi:sirrrrrr...

She jumped from the bed to jump on him....

She hugged him so tightly...n they embrace eachother...

🤣🤣ye raha dusra scene...

Aise koi book padhta ha kya..?? 

Dev babu rat k 11 baje ap kya expect kr rhe hain k apne room me Vidhi or kese bethe..  

Ab galti to apki hi hai na 😂😂

That was so cute when he said Vidhi aj to tmhe dekhna pare ga ni to mar jauga me.. Haye 😭🥹❤️❤️ 

Beautifully written 👍❤️❤️ 

Continue soon ❤️

Or scenes likho xr aj sunday guzarna muskil hua para ha mere liye.. 🤦‍♀️🤦‍♀️ 

Yaar ye to maine kayi baar socha hai ki dev vidhi ghar jaye sirf us se milne... Nd uske ghar valon ko kya kya excuse dega ye... Aapne mere dil ki khwaahish puri kr di... Aap ne to jaise maine socha tha us se bhi bahut jyada acha likha... 

Haaye re Romantic Maina , aaj se teri yahi nam. Dev bhaisaab kitna desperately aa gaye apni Vidhi ko dekhne. Kya imagine karti ho tum bhi yaar  ? Raat 11 baje koyi aise book padti hein ? Dupatta theek place pe nahi , haaye 🥰🥰 tu kaise likhti hein yaar yeh sab kuch. Naughty Dev. Punching himself for gazing her that way

Arrey Vidhi kee ghar hein, Galti dev babu kee hein woh khud ko rok nahi paate . Bhannat romance, mein bahut has bhi rahi hun yeh padke 🤗🤗🤔🤔🥰🥰 loved it Romantic Maina ....Tera yeh naam hein aaj se . Beautiful ❤️