song was not the point only 🤣🤣
I threw tantrum for smthng else only but song related 🤭🤭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
song was not the point only 🤣🤣
I threw tantrum for smthng else only but song related 🤭🤭
Originally posted by: MSgayatri
song was not the point only 🤣🤣
I threw tantrum for smthng else only but song related 🤭🤭
Mere talents mein mind reading over internet naheen hain... so please tell me what the tantrum is about... :)
???????
Beautiful song❤️Originally posted by: KJasoosChulbulP
Ek gaana for u my brother :) .. do watch it :) ekdum family song hain to aapkey liye ekdum fit..
https://www.youtube.com/watch?v=F10IetLz71s&list=RDF10IetLz71s&start_radio=1
Originally posted by: RockingSunny
Mujhe to lagta hai sabhi ko finale le jayenge😆
Haan yr BB ka man hi nahi hai kisiko ghar bhejne ka 😆
Bb iss baar kuch zyada hi pyaar karta hai in contestants se
Originally posted by: RockingSunny
Bb iss baar kuch zyada hi pyaar karta hai in contestants se
But I guess mandali vale logo se jyada hi pyaar hai BB ko
Khaskar pitaji sajid se😳
Originally posted by: RockingSunny
Khaskar pitaji sajid se😳
Ab to lagta hai sajid trophy le legaOriginally posted by: KJasoosChulbulP
Pyaar aur season sponsor/owner mein pharak hain sunny…. Farha ne Poora season khareed leeya hain…….
this is what it has come down to??Originally posted by: RockingSunny
Ab to lagta hai sajid trophy le lega
If sajjo was actually doing smthin, phir bhi digest hota.... But he only defuses fights and gossips.... Kaam karte bhi nahi dikhta!!!
🙆♀️🙆♀️🙆♀️