FIFA main kitne goal maare blunt? FIFA dekh raha hai ya ladkiya? 😆Originally posted by: BeingBlunt
Too busy bro. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
FIFA main kitne goal maare blunt? FIFA dekh raha hai ya ladkiya? 😆Originally posted by: BeingBlunt
Too busy bro. 😆
Originally posted by: NINALOGY
Archana ka mast hai rotey rotey bhi sara blama dusron py daal diya
Main kaisi bann gayi inn nalaiko ky chakkar main 😂
I stopped clip in 5 seconds. Then watched after your post that she was in it also and shiv too 🤣🤣🤣
In amitabhs words of sholay “Nautankee saaley” 🤣🤣
wahi to and aur to kya pri ne to uspe dal diye uski wajah se use kaam na milega shadi bhi hogi ya nahi🤣har taraf se katega uska.Originally posted by: NINALOGY
Ankit pagla acha khaasa mandli main jaa raha tha par nhi iss pagal ko phirse priyanka sy baat karni hai
Phasa hua hai banda friendzone main. Soch le kis baat pe royega.
Kal inko roney ka script milay ga. Full on ekta kapoor ka emotional serial chalo kar rakha hai
Yeeh video wale mast thee 🤣🤣🤣Lomdi ko acha bajaa kaar gaye 🤣🤣🤣
Shaleen ko sharukh khan samjate hainkya tu 🤣🤣
https://twitter.com/biggboss24x7/status/1599096737406554113?s=46&t=ulls0LiNF-jUNROKTjUllg
She always gives these vibes.😆 Pehle it was for Pratik and now Ankit. 😆Originally posted by: KJasoosChulbulP
you are sounding like those controlling parents.
Agar ladkaa yah ladkee naheen pasand. Then seedha bhai behen banaa do 🤣🤣🤣🤣🤣.
Yeh ek real pyaar hain iss season ka. Aur ankit ka sajjo ke liye. Bas. Baakee sab sirf Bb ka projection hain as #VishKaPyaa says😂😂😂😂
I have a question for all the guys here
Y are u all watching bb, as in what makes u all watch it and added interaction in forum.
wahi to and aur to kya pri ne to uspe dal diye uski wajah se use kaam na milega shadi bhi hogi ya nahi🤣har taraf se katega uska.
Pagal hai ankit, sahi waqt tha nikaal leta. Pari toh neend sy ly kar career taak har chezz ka blame ankit py hi dalti hai. Aur phir jatati bhi hai hazaarrrr barrr
mazak nahi ha yeh😡
