Tin- Mai yahan game khelne aayi hu .. Mai apna benifit toh dekhugi.. mahan banne nahi aayi...
( in short maine sajjid ji k group ko isiliye join Kiya tha )
Sajjo ka face 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Tin- Mai yahan game khelne aayi hu .. Mai apna benifit toh dekhugi.. mahan banne nahi aayi...
( in short maine sajjid ji k group ko isiliye join Kiya tha )
Sajjo ka face 😂
LION Sha will make his OWN GroupSeason 13 jaise ho gaya , malik ke group ke against jaoge to bashing hogi , Paras was smart to side their , lion sha wwould change side to malik sajid group ?
🥳
Deada shayad 10 baje entry maarega apni😆
Season 13 jaise ho gaya , malik ke group ke against jaoge to bashing hogi , Paras was smart to side their , lion sha wwould change side to malik sajid group ?
Paras and Mahira were against Sid and then Salman bashed them even when Mahira was not at fault. Iske baad hi yeh season dekhna band kiya tha.
#VishlaPyaala 🤣
yeah yeah. We believe you. You are phair etc etc. *yawn*
😂😂😂😂.
Happy birthday Cooker🥳
Have a great year👍🏼
Tina apne deal kiya tooh aap bhi kisiki nahi ho
Tina-mai tooh smart ki kheluge
Sallu-tooh kya aap shaleen ki saath bhi game kheel rahe ho 🤣
Originally posted by: IAdoreYou
Tina's blabber is annoying. Itna ek saath bola ke kuch samajh bhi nahi aaya.😆
This has been her strategy
Sallu to Tina- Matlab aap shaleen k sath bhi game khel rahi ho?
Sab se zyada khush Nimrit ho gayi yeh sun k ..
Tina iss ka badla legi Nimmo se ..
Pure soul narrative workingOriginally posted by: Cookermaichane
👏
Tina apne deal kiya tooh aap bhi kisiki nahi ho
Tina-mai tooh smart ki kheluge
Sallu-tooh kya aap shaleen ki saath bhi game kheel rahe ho 🤣
shaleen ko samjhne ke lye app ka samjhdaar hona zarori ha 👏