Chalo girls I’m off to at least enjoy some food 🤣 baad mein milte hai 🤗❤️
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Chalo girls I’m off to at least enjoy some food 🤣 baad mein milte hai 🤗❤️
kai baar na chahte hue bhi jana padta hai 🤣🤣 avoid krne ki koshish puri hote hai meri🤣Originally posted by: Abhaythevampire
now that is something i know. Actually no i just dont even go to such weddings or meet the relatives or answer their calls 🤣 am good at cutting people off 🤣
ache se vasul karna. 😆🤗Originally posted by: simply.meghana
Chalo girls I’m off to at least enjoy some food 🤣 baad mein milte hai 🤗❤️
bye 🤗Originally posted by: simply.meghana
Chalo girls I’m off to at least enjoy some food 🤣 baad mein milte hai 🤗❤️
Main bhi chale ❤️
Bye Nikki🤗
hehehe kyun hote he ese relatives. Matlab yaar thik he na aap hume nai pasand hum aapko nai to lets just stay away but in logo ko to ye b bardasht nai hota🤣Originally posted by: Fearless_Lover
kai baar na chahte hue bhi jana padta hai 🤣🤣 avoid krne ki koshish puri hote hai meri🤣
Originally posted by simply.meghana
Chalo girls I’m off to at least enjoy some food
baad mein milte hai
Originally posted by: Abhaythevampire ache se vasul karna. 😆🤗
Chodna matt kuch bhi 🤣🤣
Ho sake toh hamare taraf se bhi khaa lena 🤣
okies then bye 😆
Originally posted by: simply.meghana
I would like to leave this wedding please
I need a rescue mission
Kaunsa wedding 🤣
Main abhi aayi aur sab chale bhi gaye 😭
The title of the thread though 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k