BB tasks kyu kar raha hai. Raja sahab ke daas daasiyo mein se hi jab captain rani mantri banna hai sbne. Sanchalak bhi Stan ko bana diya 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
BB tasks kyu kar raha hai. Raja sahab ke daas daasiyo mein se hi jab captain rani mantri banna hai sbne. Sanchalak bhi Stan ko bana diya 🤔
Originally posted by: funkypiya
Jb archna ko bura bola jata hai tb nimmo tina hanste hai...jb sajid ko bura bolti hai archna toh tina nimmo aa jati hai ladne.....yhe iss salman ko nai dikhta...wah re....
When Sajid and team does something wrong
Sallu is

😲
Promo mai tooh acha khasa khush dekh rahe hai fahmaan ki saath
Kal Sajid ki saath archu se laad bhi tooh rahe thee 🤔
Saundarya is shining. She never needed any love angle in the first place.Originally posted by: MSgayatri
https://www.instagram.com/p/ClTeqW8v_fU/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Khul gaya ladka bahar jaa ke!!!
https://twitter.com/mr_sany_/status/1596093771409608704?t=_2QguVhMl7FBYkhkI87OfA&s=19
Tina jab bahar aayegi toh use pata chalega ki sha d handsome hunk ke sath uske pyaar ke panchname kafi prasidh hue hain☺️
Tina ki mataji must be very happy with Tina's game play , game sath damad free aur kya choice hai beti ki
WKW is all about archu and priyanka 🥳🥳🥳🥳
Go for it girls
negative positive doesn’t matter
https://twitter.com/biggboss24x7/status/1596092246549356544?s=46&t=vjAwpU-4UdNNlm6R-JkW0A
ramu ko footage milne hi nahi chahiye 🥳🥳🥳
Originally posted by: infinity101
BB tasks kyu kar raha hai. Raja sahab ke daas daasiyo mein se hi jab captain rani mantri banna hai sbne. Sanchalak bhi Stan ko bana diya 🤔
Stan is a fattu jo khudse decision bhi nai le pata aur naahi ek sentence dhang se bol paata hai.
But BB's favouritism towards is annoying now
I think jo kal dikhaya tha, uska hyper versio hai yeh!!!
If fahmaan ke jane ke baad isko panic attack aaya, then toh she should leave the show only.
wahi toh samjh nhi aarha ,ye aaj subah 2 baje ka tweet hai ...imean wkv ke baad aaya kya panic attack ...parents meeting mein bachhe bhi the kya 🙄😒Originally posted by: Cookermaichane
😲
Promo mai tooh acha khasa khush dekh rahe hai fahmaan ki saathKal Sajid ki saath archu se laad bhi tooh rahe thee 🤔
Cant top ormax with out sympathy lmao
Tu ab is ko bash karege nachor nachor ky 🤣