kya kar sakte hai, 😆Originally posted by: Abhaythevampire
actually thats serious breach if they r doing it
IF wale bolenge itna problem hai toh IF chod do 🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kya kar sakte hai, 😆Originally posted by: Abhaythevampire
actually thats serious breach if they r doing it
IF wale bolenge itna problem hai toh IF chod do 🤣🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Originally posted by nautankitadka
Poor Piya, ab kaise pata chalega ki Abhay ne wish kia ki nahi
dil ko tasalli de rahe hai🤣(for the peace of mind) 🤣
Dedo wahi dedo 😅🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
deny toh humne bhi kiya thaa🤣 par koi hamare sunta kaha hai🤣
Hamari toh koi value hi nahi hai 🤣
sab ek hi khet ki muli he 🤣 jara dekhu to me bhediya ka tickets kitna expensive he 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
am glad vo nahi aai 🤣 and i dont care about bday. Cause its not like am getting a cake 🤣
So true, cake nahi toh bday ho ya na ho, humme kya?
Originally posted by: Abhaythevampire
hehe may be. Or they just moved on after show like many people do. So many possibilities🤣
We also did, but then found ourselves back digging Abhay out of the ice again
hmmm. Well they wont survive at this rate for long anyway 😆Originally posted by: Fearless_Lover
kya kar sakte hai, 😆
IF wale bolenge itna problem hai toh IF chod do 🤣🤣🤣
show kr raha hai😆Originally posted by: nautankitadka
Go on Google on a new tab in the same bar. If your location shows at the bottom of your screen, it means this site is still collecting data. If it does not, you are marked safe zone.
aur kya.🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
kuch zyada hi introvert hai 🤣 no party, no pics nothing🤣
Yeh hamare sath hi hona tha🤣🤣
Aisa kya gunaah kia jo lutt gaye
Haan lutt gaye, jo lutt gaye
Hum inki mohabbat mein
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k