Sajju and anku talking about public voting and channel ka panga
Anku bol raha hai channel decide karta hai voting bas naam ki
Samajh lo roast hone wala hai ye murga iss week...yaani sajjo phir saaf bach jayega
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Sajju and anku talking about public voting and channel ka panga
Anku bol raha hai channel decide karta hai voting bas naam ki
Samajh lo roast hone wala hai ye murga iss week...yaani sajjo phir saaf bach jayega
Originally posted by: TrickyMind
Ankit BB ki voting system ko expose kya raha hai - hum ko kahan se pata chalega kis ko kitne votes mile.. Inhone bol diya humne maan liya
Ankit phasega WKV mai 😂😂
Bahat bada bill phatega isspe for telling truth😒
Originally posted by: nymeria5
Haha, Ankit.
Ankit - yeh sochlo, Shiv aur mein nominate hogaya but merko jyaada votes milgaya. But game mein jyada involvment Shiv ko hai, toh unko bacha lenge channel. 😆
#TooRealForARealityShow 🤣
Aree yaar table ko laat maar wooh scene dikhaya nahi 😡
voot is not working 😔
happy birthday!!! Have a great one!!Originally posted by: Priya258
Sajid thinks wo ghar ghar me ghusa hua hai he will be saved🤣
Bb transparency ke naam par sumbul se ek ek khun ke bund jitna content chus raha hai
Sumbul is such a dheetni ab bhi shaloo ke naam pe badi sharma sharma ke hans rahi hai
Dheetest contestant ever
Tes Cooker even FB isn't working as well
Shaleen -😭😭😭😭
mere dhajiya uud rahe hai
Tina -mere bhi uddd rahe hai 🤣🤣