BB : Majbooran mujhe ye call beech mein hi kaatna pada
beech mein? Saara advice toh de diya papa ne..BB ne poori strategy bana li ki kya karna..
BB is acting like seedha saadha rule following baccha
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
BB : Majbooran mujhe ye call beech mein hi kaatna pada
beech mein? Saara advice toh de diya papa ne..BB ne poori strategy bana li ki kya karna..
BB is acting like seedha saadha rule following baccha
They showed Ankit speaking facts about the voting thing, pakka wkv mein bash karega 😕
Main bhi jhopadpatti se aaya hoon sajid ki tarah, itne angrezi samjh nahi aata
Sgaleen making ninmo tina understand they have emotional bond☺️
Sab ke sab ko english bolne ki sazaa do aur nominate kar do BB!
Pri bekaar planning kar rahi hai!!!
Inko bhanak bhi nahi hai ki bb just playing with them 🤣🤣
Chalo bhai seeti marooooo bday girl ki liye 🥳🥳🥳
Priya is here 🥳🥳🥳
happy bday priyu 🤗🥳🥳
Do gol gol chasme pehne wali lomdi and bhalu , are discussing about captaincy and trust isssue
Sha kuch diplomat ban raha hai
Nimrit ko Tina ko captain banne hi nahi dena 😂😂
Agar nimmo Tina make up karne ke baad argue kar letiin toh thora dekhne layak bhi lagta kuch...