BB Tina k jaisi baate karne laga hai 😂
BB - mai darshako ko bata du k shaleen bolna chah rahe hai k yeh ghar mai rahenge toh aggression mai kisi ko hurt kar sakte hai ..
Shaleen - no no i didn't mean this 😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
BB Tina k jaisi baate karne laga hai 😂
BB - mai darshako ko bata du k shaleen bolna chah rahe hai k yeh ghar mai rahenge toh aggression mai kisi ko hurt kar sakte hai ..
Shaleen - no no i didn't mean this 😂
Bb is so bad that i feel sorry for shalin🐷
Is Abdu not in the house???😄
Originally posted by: Cookermaichane
Bb-sha wants to go home
Priyanka ankit-paar isme Biggboss apka kya decision hai 🤔
lomdi Tina-janee dooo isko ghar taab samaj aayega 😳
lomdi 🤬
No wonder sumbul wasnt leting sha talk to tina. Sumbul as dumb it is shes actually a resl friend unlike tina🤢
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
gazab pelai ki thi rohan ne biggboss
Kya kb maine dekha hai season pr kuch aisa yaad nhi aa rha
Thodha brief krdijiye 😊
Shaleen dukh ka potla lekaar gaya gattu ki paas
shaleen-what a player she is kya game khela hai usne she is meant for this show 😭😭😭😭
Bb ka kachra ho jayega agar shaloo chals gaya....
12lakh wali sumbul 5 lakh wali tina ki footage lshan se layega
Originally posted by: mix_of_emotions
Conclusion of today no one is winner material . Shalin and archana are final material though 😆
Only Entertainers of this season: Shalin and Archana
Ye bigg boss ,ye content dikha kar soch raha hoga ki we will expose sha, but shalin ne nanga kar dia bigg boss ko
My glam mein nimmo ko 6% vote mila😆
Tina to hein bhi nehi😆