Priyanka me neglect hone ke frustration mein apni fight shuru kar di shiv ke saath
Shiv - ab kya overacting kar rahi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Priyanka me neglect hone ke frustration mein apni fight shuru kar di shiv ke saath
Shiv - ab kya overacting kar rahi hai
PRIYANKA CHaudary CHahar
👏
sajid ki naukar ki baja do
Priyanka jaag gayi..isko yaad aagaya that she's a contestant 😆
Sajid ko bol rahi hai ki main contestant hoon..main bolungi
Thank God! Kal Sajid ke group ke saath dekhke mujhe laga Priyanka palat gayi 😆
Originally posted by: NINALOGY
Priyanka ayi footage leney
😄😄 till now Tina was taking footage , ab mila hain priyanka ko space🤭🤭🤭
Priyanka

Ramu is scared ki yeeh saab mere baat paar Kaise aa gaye 🤣🤣🤣
Loser ramu FTW 🤣🤣
Brilliant Play. 👏😆Originally posted by: CobraKai1972
Okay so now this is all about Priyanka. Cool. 😵
Ankit ko finally thoda gussa aya. But then woh gussa pi gaya 🤣
today we have to be on PCC sidePriyanka ruins every episode by her char char loud screeching voice.
coz is siding with LION Sha
Now Archana has become slightly triggered because her name is being brought up. 😆