Nimmo and Shiv are total chamchas. Trying to grab as much footage as possible from Archana.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Nimmo and Shiv are total chamchas. Trying to grab as much footage as possible from Archana.
Agar sajid bahar aaya aur uske thobde pe chapal joote nhi padi na🤢
Archu to nimmo shiv - main chelon se baat nahi karti🤣
Sajju ke screw dheele hone shuru ho gaye 🤣
🥳
Originally posted by: Chingaari
Archu to nimmo shiv - main chelon se baat nahi karti🤣
Sajju ke screw dheele hone shuru ho gaye 🤣
Sajid is such a sore loser.
"provoke kar, merko provoke kar".
Ye kitna drama hai.. Khane ke 2 packet hi uthaye the usne. Itna power diya hai tum logo ko that doesn't sound unfair to you because you are the beneficiary but 2 packet of anta is where people draw the line of fair and unfair.
kidherMy nimmi is the task queen

Ye Papaya kisne liya tha, room of 6 se?? Sab mein sirf Gau ka dimaag itna chal sakta hai. 🤣🤣
Shiv toh kafi distance maintain kar k argument kar raha hai 😂Originally posted by: Chingaari
Sajju ke dimagh ka gobar kar rakha hai isne ...sajju ka asli roop nikaalegi ye 😈
Sajjo bhi peeche peeche jate hue bol raha hai - provoke me.. provoke kar muj ko 😂
Hats off to Dentist ben in trying to get Archana under control. Everyone else is just instigating.