iss ka mast excuse diya Archana ne " meri dress atak gayi thi mai gir gayi thi" 😂Originally posted by: Chingaari
Waise sajju iss baar sahi bol raha hai..archu buzzer ke baad hi daal rahi thi..lol
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
iss ka mast excuse diya Archana ne " meri dress atak gayi thi mai gir gayi thi" 😂Originally posted by: Chingaari
Waise sajju iss baar sahi bol raha hai..archu buzzer ke baad hi daal rahi thi..lol
My Bhai Global Superstar 👏https://twitter.com/Freak4Salman/status/1592784507220160512
My nimmi is the task queen
Basket bhar ke papaya 🤣
Dentist gautam koo jaad rahe hai
Wooh ankit gaya priyanka ki paas kaha hai apki loyalty 🤣🤣
gattu-muje bartan dhonaaa thaa 🤣🤣🤣
Sajid giving everyone 12secs? How is it fair. Har room mein alag alag number of ppl🤢Is he this dunb pervert
Dentist to Gautam - I don't want a spineless guy in my life. Jhagda hone k baad Ankit gaya Priyanka k paas. Aap aye mere pas?
Gautam - Mereko bartan dhone the 😆
Tujhe kiss baat ka attitude hain pervert??
Biggboss audience watching Archana in today’s episode. 🥳


Sajid has lost it just with Archana.
Imagine him being in S13/14 where things were significantly worse. 😆