Abhay zyada jaldi wapas aa sakta hai 🤣🤣
Thank you bidi amma 🙏🚬😎📿👣🤣 aapki nazar me koi ho to batana zaroor ☺️🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Abhay zyada jaldi wapas aa sakta hai 🤣🤣
Thank you bidi amma 🙏🚬😎📿👣🤣 aapki nazar me koi ho to batana zaroor ☺️🤣
aise songs meri mom bahut sunte hai ❤️Originally posted by: nautankitadka
https://www.youtube.com/watch?v=h3jS7pLnXis
This song is stuck in my head since morning, but agar kahi aur share karungi toh log galat samajh lenge 🤣 Toh aap sab hi enjoy karlo sunna 😆
Hum bhi unki sath aise songs ka maza le lete hai
Originally posted by: nautankitadka
https://www.youtube.com/watch?v=h3jS7pLnXis
This song is stuck in my head since morning, but agar kahi aur share karungi toh log galat samajh lenge 🤣 Toh aap sab hi enjoy karlo sunna 😆
Maine ye song first time kahin kisi roz me suna tha 😆
Originally posted by: White-Lilac
Abhay zyada jaldi wapas aa sakta hai 🤣🤣 do u really think so, woh Jungle ko chod tere pass wapis aayega 🤣
Thank you bidi amma 🙏🚬😎📿👣🤣 aapki nazar me koi ho to batana zaroor ☺️🤣 pakka promise 🤣
Jaldi bna ke Share karo 😆
Bahot mehnat lagi h dhundhne me 🤣
Shivaaaaaaa 😆
Ispe bahut sare contents milenge.. 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
aise songs meri mom bahut sunte hai ❤️
Hum bhi unki sath aise songs ka maza le lete hai
My grandparents have a radio, they used to playing songs almost full day instead of tv.
So mujhe bhi aadat lag gayi puraane gaane sunne ki ❤️
Such beautiful melodies of those times 🤗
ekta k shiw main?? 😆
Wait, it came in a tv show? 😲
precisely❤️ Lag jaa gale, kya gajab krte ho ji, etc are my fav songs .Whenever I get bored listening to today's songs, then these old and gold songs gives me immense pleasureOriginally posted by: nautankitadka
My grandparents have a radio, they used to playing songs almost full day instead of tv.
So mujhe bhi aadat lag gayi puraane gaane sunne ki ❤️
Such beautiful melodies of those times 🤗
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k