priyanka bethi bethi imaginary thinking kar rahi hai lol
Ankit aad jayenge, manega nahi and all
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
priyanka bethi bethi imaginary thinking kar rahi hai lol
Ankit aad jayenge, manega nahi and all
Originally posted by: Sujathashenoy
Kyu Ankit jayega jayega kar rahe hai log i think only Priyanka and Ankit nominated this week 🙄
What matters is ki unke saath Mai kon nominated hai.
Tina sumbul ke sath khada reh ke ankit ko bash kar rahi hai for non involvement😆
Shiv-Stan ko remove karta hu,isko waise bhi nahi bana captain
ankit-shiv ko out karta hu race se
Shiv waise bhi baan chuka hai 🤔
Shiv-nimrit bhi baan chuke hai tooh nimmo ko bhi out karte hai
Sajid is captain without doing anything
What nonsense 🤬
shiv ka baad sajid ka ek naukar pesh e khidmat ha thanda charsi 🤣Originally posted by: trouble_006
'Sir... Sir.. Sir' as expected apne Sir ko as a captain dekhna chah rahe hain.
Ankit agrees.
Priyanka bahar soch rhi hai k Ankit wont agree 😆
they can't control the results that way😆
These tasks are such a torture!! I feel like sleeping while watching the episode.
Chalo ban gaya Sajid captain 🤔
Ye kya bakwas task tha..😵
Disgusting to see this guy getting all these ovations n all 🤢
sajjo phir bach jaega nominations se 🤡💔🤣
There is nothing interesting at all to update.
Even the so-called arguments between Soundarya-Archana-Priyanka are a snoozefest.