link plz! I don’t want this show like other shows where FL compromise karne chale mahaan baannes
Check there is new precap
He agreed to marry amba
Vidhi ne kuch blackmail kiya
See I said ki bride vaala confusion nahi hoga
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
link plz! I don’t want this show like other shows where FL compromise karne chale mahaan baannes
Check there is new precap
He agreed to marry amba
Vidhi ne kuch blackmail kiya
See I said ki bride vaala confusion nahi hoga
Mein bhi. Agar aisa kuch dikhayenge toh mein show nahi dekhungi
Aisa na mood kharab hua hai aaj ka BTS dekh ki kal ke confession ko leke saara excitement hi chala gya. Bcoz now we know it's gonna end in Rona dhona full Dhoom tana tana milna hai. Amba ki gloating. Chitra Abhi ki stupidity. Dev ki mahanta. Satya vidhi ka Rona dhona. Kya se kya ho gya....ek BTS mei😔
Tensions se free hone ke liye show ko dekhti hun.yahan pe bhi bahut tension mile toh kya ho jaayenge
link plz! I don’t want this show like other shows where FL compromise karne chale mahaan baanne
nahi vidhi blackmail ka video nahi hai. I also hope ki ekta ka show na bane
I am guessing vidhi ne blackmail kiya for marrying
BTS khaali satyavati vaala hai
where she is crying in balghar and thinking out loud why did dev agree to marry amba
Originally posted by: carljung
Aisa na mood kharab hua hai aaj ka BTS dekh ki kal ke confession ko leke saara excitement hi chala gya. Bcoz now we know it's gonna end in Rona dhona full Dhoom tana tana milna hai. Amba ki gloating. Chitra Abhi ki stupidity. Dev ki mahanta. Satya vidhi ka Rona dhona. Kya se kya ho gya....ek BTS mei😔
I know re
lets see aisa kya hua over 7 eisodes. normally BTS are a week delayed
May be Arjun kuch karega ab
arrre I am guessing ki vidhi ke somehow blackmailing pe hi he will agree to marry amba
baaki toh naothing left na
confession then she is asking him to marry amba
so kuch toh happened between two.
so ab khaali vidhi blackmailing hi bachi na
Mein bhi. Agar aisa kuch dikhayenge toh mein show nahi dekhungi
obviously none of us will watch.
it will be so cliche. them fighting together with society would have been fun
arjun is good guy, kanika ko theek bana diya so amba ko vamp karke they are turning show same crap taht ekta gives us
sorry meine confuse kiya sab ko
it is my guess as no other reason hai ki dev agree karega
did not listen to sibling
business deal todi
so ab kya bacha
vidhi ka emotional manipulation
amba is not going to directly threaten him for demolishment of house. jo ki possibility ho sakta hai but she will not do that with dev
Exactly yaar. Itne time baad kuch accha dekhne ko mil rahe hein TV pe. Isko mat bigad de makers. Gulkhan,Ekta sab log starting kuch dikhate hein par aage jaake itne zyada dramatic banate hein kee show dekhne kaa saara mood chala jaayega. NUKSH ko please aisa mat banayiye makers