Live started . Priyankit look closer now after no talk for whole day yesterday 😵
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Live started . Priyankit look closer now after no talk for whole day yesterday 😵
aur Sandy sir Bhi nahi boli to wo Bhi bajegi 😆Originally posted by: Cookermaichane
Aree ha gori haiSir ki against bole
Sir ko problem kuum ramlala ko jyda hai problem ki mere sir ki against Kyu bola 😒
Pakka archana out hogai ?
Sheesh yaar..... Mera panauti type ho gaya hai.... Silbatta pe dil aaya toh ab woh hi nikal gayi!!!!
🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Sajid ko peet ti shiv ki jagah to maja bhi ata
Originally posted by: MSgayatri
Sheesh yaar..... Mera panauti type ho gaya hai.... Silbatta pe dil aaya toh ab woh hi nikal gayi!!!!
🙆♀️🙆♀️🙆♀️
by any chance Tera dil sajjo paar nahi aa sakta 🤔
Ya Phir ramlal paar
Originally posted by: MSgayatri
Sheesh yaar..... Mera panauti type ho gaya hai.... Silbatta pe dil aaya toh ab woh hi nikal gayi!!!!
🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Aapka gunhegaar mil gaya 🤣

Waise, Ghosla Gang join karna hai now that you're free? 🤣
Arey kya kya hogaya😆
Originally posted by: behindyou
Sajid ko peet ti shiv ki jagah to maja bhi ata
Sajid ko Gori peet ke jayegi😆