Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
chicken or this ..
Eacha nd every episode revolve around thus two idiots
Iss se better chicken hai.
I'll take chicken over this
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
chicken or this ..
Eacha nd every episode revolve around thus two idiots
Iss se better chicken hai.
I'll take chicken over this
Salman kab aayega , aadha show karne ke itna kama Raha hai, ankit ki tarah ek free loader isme bhi hai
.. 😆
Shaleen : Kapdo se hum kaha pohoch gaye?!
Same Shaleen, same 🤣
Kahan gaye archana ke suitcases????
Maybe contestants are fool to not understand his intentions but audience is not fool. Cuteness ky pechy chupa cunningness bhi dekhayi dy jata hai humein.
Originally posted by: trouble_006
Fir toh Sallu personally ayega Priyanka ko ghar se baahar nikalne 😆
Priyanka itna bolegi ke sallu security ke saath aayega, sheru bodyguard ☺️
Farak nahi padta and crying inside blanket now!!!
Priyanka should listen to Ankit & just let Abdu be. He holds grudges so no matter what she says or does he won't let it go.
Kaha ki baat kaha leke jaa rahi hai Archana. Shalin bhi confuse ho gya.
Shiv telling Shalin - Mereko lagta hai tu isme involve hoga toh tu hi phasega 😆
Yeh kya bakwas kare ja rahi hai archana
Shaleen - kapde se aap kahan pohoch gaye 🤣🤣
Shiv- mai bol raha hu iss mai mat pad bura phasega 😂🤣
Shiv Shaleen archu ko achhe se troll kar rahe hai