Abdu jayega
his guest time is up
Its better to go ise pehle the blind fans ruined his character
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Abdu jayega
his guest time is up
Its better to go ise pehle the blind fans ruined his character
acha wo bhi nomianted ha
so may be they wanna check abdu ka voting ppower
takay time rehte nikal de ussy
Aww Abdu doesn't want to go 💔
Priyanka-dentist muje strong lagte hai MC se jyda 😆
dentist-mai saab task ko sidaat se kiya hai
Behen Kaunse task hi baat kaar rahe hai 😕
shanaz wala hal hujaega is ka jab himanshi aye the LMAO
Originally posted by: Chingaari
Princess priyanka ko jhand kar diya bb ne 😆
#save princess fairy priyanka from evil BB
Shiv bahar aake sab bata raha h Nimrit ko.
#Shivrit chal raha h mast 🤣
Originally posted by: Cookermaichane
Priyanka-dentist muje strong lagte hai MC se jyda 😆
dentist-mai saab task ko sidaat se kiya hai
Behen Kaunse task hi baat kaar rahe hai 😕
abey task huye hi kitne hain?
Dentist is upset kyuki she is nominated
Both Soundarya and Gautam are nominated.
Next week, Kya kya dekhna padega. 🤔