BB iss baar bahut jyada bigad gaye hai...🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
BB iss baar bahut jyada bigad gaye hai...🤪
Sajid or Abdu saath q aaye 🤔
Originally posted by: Jayjaya79
What is a kadukas??? Grater??
Yup 😆
Again sajid is thrown into our faces with abdu🤢
Sajjo ka true color dikhe na dikhe .. BB ka true color dikh Gaya hai yeh season 😂😂Originally posted by: Chingaari
Bb ke andar ka horny janwar jaag gaya - ..archu se poochh raha hai sexy si awaaz nikal ke...aapko bura lagta hai aapko koi Kiss nahi karta
Sajid : all girls are using Abdu
Originally posted by: TrickyMind
BB to archana - Aap hi ka intezar tha
Archana - maza aa jata hai aap aisi baat karte ho
BB - aue kitna intezar karwayegi aap
Yeh wala BB 🤣🤣🤣🤣
Tharki BB is getting influenced by all the love lapata going on inside the house..
Dentist-mai tooh bool hi rahe hu Manya mujse insecure hai 😒
Shalin alag hi type ka narcissist hai bhai ye.
BB ko bol raha - Tina ko thoda sa pyar ho gya hai yaha kisi se.
BB - Kisse
Shalin - Mujhse
Stan to BB - Mereko aisa lagta hai, Shalin ka katne wala hai
😆
Cham Cham😆