Abdu I like you but
Don't say anything against archu 😠
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abdu I like you but
Don't say anything against archu 😠
BB to HMs- aap ne muje bohot zyada bore kar diya hai 😂
Koi dusra naam rakho ship walo..ye gobar chana jaisa lagta hai
kyu?🤪
Ohhh God! Ek dil fek sasta aashiq Gautam ke naam ka enough tha. Yeh BB bhi Gautam ki bhaasha kyu bol raha hai. Woh bhi coquettishly!
Goosebumps! Not the good kind.
Nimmo-abdu u making me feel beautiful
Sorry Mike pe nahi karna chahiye tha.. Mai thoda muh dho k aata hu 🤣🤣BigBoss yawning 🤣🤣
itne love angle samjh nhi ata kab kon si story chal rahi hai 🤣
Originally posted by: Renee.Clare
Sumbuliya for the win 🥳
Eh kaisi heroine he normal 18 saal ke ladkiya bhi isse acche dress up hote hai Ghar me bhi
eh TV pe ise kyu hai. daant muh tho dhoti.
Kuch tho locha hai
Lagta hai iski abbu saara Paisa apne khate me daal raha hai our isko kuch nahi de raha hai.
dusre artist designers hire karthe hai show ke liye kuch dhang ka kyu nahi pehnti eh☹️
Originally posted by: Smiley.6
Bigg Boss just yawned 🤣🤣🤣🤣
🤣
Atleast aise toh accept kiya kitna BORING ho gaya ye sab