ration check karne ke bahane bhi aayi..... But yeh log chup ho gaye!! 🤣Originally posted by: Chingaari
ShaNa ko dekh ke sumbul alag hi level ki sulag rahi hogi.
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
ration check karne ke bahane bhi aayi..... But yeh log chup ho gaye!! 🤣Originally posted by: Chingaari
ShaNa ko dekh ke sumbul alag hi level ki sulag rahi hogi.
Originally posted by: DoremonLove
Tina ne shaleen k sar pe hath rakhke kasam khali k usne kabhi uski bitching nhi ki😆
🤣🤣
Gauchana ☺️
Gautam-honey nahi chahiye muje mere paas archana hai ☺️
Anadaar shaleen Tina laad rahe hain 🤣
Originally posted by: DoremonLove
Tina ne shaleen k sar pe hath rakhke kasam khali k usne kabhi uski bitching nhi ki😆
Oh dear lord! I hope Kekta and Gul are taking notes from this episode 🤪
Wah yehi baki reh gaya tha. Get ready for abla naari tina on this weekend ka waarOriginally posted by: DoremonLove
Tina ne shaleen k sar pe hath rakhke kasam khali k usne kabhi uski bitching nhi ki😆
Damn Tina ne Shaleeen ke sar ki jhooti kasam bhi kha li.
Tina ne ekta ki sari vamp ka level cross kar diya hai 😂😂Originally posted by: DoremonLove
Tina ne shaleen k sar pe hath rakhke kasam khali k usne kabhi uski bitching nhi ki😆
Originally posted by: DoremonLove
Tina ne shaleen k sar pe hath rakhke kasam khali k usne kabhi uski bitching nhi ki😆
sha zinda hai na ? 🤔
Bigg boss is giving such nice content to itv producers
Originally posted by: DoremonLove
Baapre baap tina ekdum drama bahu k tarah behaving n shalin ekdum gandi acting kara h hurt hone ki. Inko dialogues diye kya kisinee🤣
Bumbul ne aag lagayi fir bhi ShaTi ek ho gaye?