Priyanka-archu
abdu hai smart
Paar wooh hi baat Abdu ko bataaoo jooh BB ne kahe ho
Abdu nimmo ko lena chaht thaa
Paar yeeh loog iski saath mind games khelte hai 🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Priyanka-archu
abdu hai smart
Paar wooh hi baat Abdu ko bataaoo jooh BB ne kahe ho
Abdu nimmo ko lena chaht thaa
Paar yeeh loog iski saath mind games khelte hai 🤔
Originally posted by: Renee.Clare
OMG BB gave the promo victimising Shaleen 😳
With the song 'Tanhaiyan' WTH 🤢
Yahi whitewashing hogi sare criminals ki.
Shaleen break bb house and land up behind bars 👍🏼
Originally posted by: nymeria5
Sajid - If I am mayor of the city, Shiv is the city planner.
Kya baat hai.
Sumbul is that flood that will drown this city with tears.
Kya bakk raha hai... kuch bhi...🖐🏽
Lomdi Tina-aagar wooh shaleen mere saath loyal nahi reh sakta Phir we can’t trust him
nimmo-ha Tina paar jooh bool rahe ho uss paar stick rehna tu🤔
fool ...baraat mein naach chuki ho toh ab aaja
Priyanka has so much khujli for room that she does not want. 😆
Ok, Priyanka's "merko problem nahi hai magar pooch toh sakti hoon naa" is getting real annoying.
Priyanka to Ankit- yeh sab tune bola bhi toh mai tuje pyar karna bhul jaugi .. Tu mere jigar ka tukda nahi rahega ..
Yeh kaise cringe dialogue maar rahi hai Priyanka 😅
Priyanka behen thand rakh