Originally posted by: ILoveNature
Mujhe bhi. I get ke usko bura laga and tooda bahut rona was okay but she was crying so much ke she can't even breath. Yeh tooda too much hogya. 😆
How much is too much 😆
In BB there is always much much 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ILoveNature
Mujhe bhi. I get ke usko bura laga and tooda bahut rona was okay but she was crying so much ke she can't even breath. Yeh tooda too much hogya. 😆
How much is too much 😆
In BB there is always much much 😆
Originally posted by: Deadinside
Arey, Nahi. Bilkul rukne ki jarurat nahi tumhe, Haath chalati raho apne. Essays likho ya gaaliya likhho. You and SP. Both has good perspective. Always pleasure to read it.

Dil khus kar diya. 🥰 Teja.❤️
Ye MLA ke baju mein Gori hai? Apni shadi me ayi hai lag raha hai. Suna ise aaj thumka lagane ko nahi Mila 😆
Iske ghamand ki koi limit hee nahin hain. 😡Originally posted by: Cookermaichane
Kitna gatiya insaan hai
Khudd ko baada dekhne ki liye shiv ko choota dekha raha hai👎🏼https://twitter.com/mygardenoflily/status/1580998471947268096?s=46&t=JpsljodfEW-GNSkzZuHD2w
Isko aadheee raat wala elimination dena Biggboss 😡

🤣🤣🤣
Misty aajaa 🤣
Originally posted by: annihilation
Arre ruko ruko, Shallo aur tillo naam maine diya hain haan. 😎😆 SP ne dusron ko naam diye hain, like dentist ben, bhatura, etc. Zara list toh dena SP? 😆
What is this behaviour Anni? Mere muh mai bas 'Ch' se start hone waala word aata hai. I meant 'Chomu'.
https://twitter.com/jenniejaan/status/1580899775376809986?t=ND0hi6Q58r5PQy5825-s4w&s=19
Iss article me 60 days are mention....jbki season approx 103 days ka hota hai....iska mtlb iska min guarantee 60 days ka hai 🤪
Originally posted by: Cookermaichane
Kitna gatiya insaan hai
Khudd ko baada dekhne ki liye shiv ko choota dekha raha hai👎🏼https://twitter.com/mygardenoflily/status/1580998471947268096?s=46&t=JpsljodfEW-GNSkzZuHD2w
Isko aadheee raat wala elimination dena Biggboss 😡
Kud pada likha nahi hai aur doctor ko bol raha tha you aren't qualified 😡
He deserves