Ye mujhe dynamics Monday se dekhne me zyada interest h
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Ye mujhe dynamics Monday se dekhne me zyada interest h
Sumbul is most irritating contestant of this season. And bigg boss asking everyone to babysit her through her father is joke.
Salman - so aapne kya seekha Sumbul?
Sumbul - ki main yahan woh Sumbul nahin hun, ki main blindly attached ho jaati hoon 😭
😭😭😭😭😭😭
Salman and Dad gone. All housemates showing sympathy towards Sumbul and Sumbul crying buckets of tears. 😆
Pura episode waste kardiya sajid n faltu promotions mein🤔
thats trueOriginally posted by: ILoveNature
I hope not. He don't deserve any sympathy. Kahi yeh tho sazish nahi hai na BB ki? Shalin and Tina KO sympathy dene ke liye sumbul me papa ko bolkar unki insult karayi😲
😆Arhaan jaisa haal toh nhi hoga. Rashmi jo nahi hai bhoi ke liye. I dont bhoi is into egostic kiddo. 😆Originally posted by: TrickyMind
Sallu shaleen ko aise dekh raha hai jaise ek season mai Rashmi desai wale Arhaan Khan ko dekhta tha 😂 sallu - Aap kuchh na bole.. aap se hum baad mai baat karenge 😂
Mere Bigg Boss ko dekhne mai newbie family ne bhi aaj ka episode dekh ke poocha, Sumbhul jeetne waali hai kya?
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
archie 😆
waise archie ne gayan banta tha simbul ko ka bhai tu naukar na bana kar un ki
Archana's one liner🤣
Simbu Apne issue me bahut buri tara se ladta tha😆 he just didn't care about other's fight. Jab bhi task hota tha mostly har baar uski fight ho jati thi😆He even pushed Umar just cause usko laga(we don't know the truth) ke uske maa ko gali di😆