Papa aa gaye
sumbul crying 👍🏼😭😭😭
Papa-apko patta hai mai Kyu aayaa 🤣
tum pure heart ho
Tumko duniya ka experience mile isliye Biggboss bheja. 🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Papa aa gaye
sumbul crying 👍🏼😭😭😭
Papa-apko patta hai mai Kyu aayaa 🤣
tum pure heart ho
Tumko duniya ka experience mile isliye Biggboss bheja. 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: CobraKai1972
"It was not in that context "
Kisi bhi context mein yeh galat hi hai you vegan buffoon
Koi ladki normally yeh baat bol bhi de toh it can be taken as a joke, but yeh ladki behaves like she is superior and she has put herself on a pedestal and looks down upon people toh she definitely deserves this. And upar se what she said is exactly what a so called janai says which she proudly claims she is not.
Originally posted by: NINALOGY
After Archu and Abdu, it's ankit how is looking real. He is straightforward. Kaam baat karta hai but theek baat karta hai

Aeda banke maze loot rahe ho chicha tum bhi.Originally posted by: Mai.NePyarKiya
abay saale mjhe nh jadu ko bol 😆

beta tum bahar niklo aur woh footage dekhlo phir se clashes hone wali hai phir toh🤣Originally posted by: Ephemeral
Priyanka Soundarya ki gazab ladai ho rahi.
Priyanka - I'm so sorry Nimrit maine tumhara naam liya kyonki humare clashes hue the.
Nimrit - I know.
Bruh.😆
bringing sumbul papa to bash other was such a D move 🤡
creatives 👎🏼
Abbey yaar! Itni ad dikhaane ke baad bhi yeh Hardy aur Parineeti abhi tak yahi hai. Hakaalo inko yaar! Phurrr...huddd...hudddd!
Wah wah papaji kitna whitewash kar rahe hai sumbul ko👏
Sumbul ky papa nhi aye.
Papa ji aoo aur aky apni ladoo ko apny saath ly jao
Archan pareshan nahi hai wo pareshan kar dalegi😆