Sajid ne aluminium foil microwave main daala?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sajid ne aluminium foil microwave main daala?
MLA Archana made new chutney , week end spl 😆
Originally posted by: Jayjaya79
Sajid ne aluminium foil microwave main daala?

Originally posted by: Jayjaya79
Tina mast chala rahi hain gautam aur shaleen ko!
Yeh ladki top 5 hain for sure!
haina Maine bhi yahi bola thaa ek post mai
Eekdum chaant lomdi hai 😆
Eek tarah gauti ekk bajuuu shaleen
That imitation. Kya mast mimicry ki🤣
Originally posted by: Jayjaya79
Tina mast chala rahi hain gautam aur shaleen ko!
Yeh ladki top 5 hain for sure!
main mudde hi wahaan se hain. Nimrit won't let sree go away from her and gautam also has to support nimrit. Baaki shalin ka koi bharosa nahi woh tina ke saath hoga aur bechari sumbul kone mein roti rahegi 😒
Originally posted by: Jayjaya79
Tina mast chala rahi hain gautam aur shaleen ko!
Yeh ladki top 5 hain for sure!
this week bb fav 5 acc. to ormax
abdu , Tina , Priyanka , mc stan , shalin
Kyuki dinner ke liye invite diya. Nahi diya hota toh issi Sumbul ko kalmoohi bolti 😆
Nimrit rotlu Ganga Jamuna kyu baha ri hai 🤔
Kaash archana ka voice thoda sa better hota. She would have been a little higher in my likeable list.