Abdu aur Sajdu ki jodi hai kya?🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abdu aur Sajdu ki jodi hai kya?🤔
Ohh no!!!!!! 🥺 I've been a silent reader here for past few years and aapki kundli puri pata hai.. please don't support MLA if you actually want to support her, pretty please chinga bhai!! Aapko chawal aur humanity ka vaasta!! 😆
Originally posted by: nymeria5
Nimmo - "Mathematically, factually sab sahi thi meri tharaf se, humanity is not there".
Boohoo, get over with your 2 rupees ki acting.
Kya ho gaya? Captaincy gayi kya?
Archana’s remaining voters and political supporters ran away after watching her cooking tantrum. 😆
Originally posted by: TrickyMind
Gautam Nimrit ko chup kara k roti hui MLA ko chup karane aa gay a- Itne mai ro padi.. abhi toh tumhe MLA banna hai 😂😂
Gautam sab ka maseeha hai 😂
Yeh gautam haar jagah timing se pahocha hua hota hai consoling karne. Yeh bhi ek topibaaz aadmi hai.Originally posted by: TrickyMind
Gautam Nimrit ko chup kara k roti hui MLA ko chup karane aa gay a- Itne mai ro padi.. abhi toh tumhe MLA banna hai 😂😂
Shalin ko phir padi by audience 🤣...isko to bht dhulai hogi pure season...pta lag gya
Sari footage MLA ko hi mili 🥳🤣
Cooker please Teja ka aisa ek rone wala chipka na😃
gautam is marxist socialist enviremontlist feminist
everything in one
basically the prince that was promised
